₹1 का ऐसा penny stock जिसने 5 सालों में 1100 का रिटर्न बनाकर दे चुका है। Best penny stocks

Suresh Arora
3 Min Read
best penny stock company

Best penny stocks 1.46 पर ट्रेड करने वाला यह पेनी स्टॉक्स (penny stocks) 6 महीने के भीतर अपने निवेशकों को लगभग 50% का रिटर्न बना कर दे चुका है। अभी तक अगर पिछले साल की बात करें या पिछले साल का चार्ट देखा जाए तो इस कंपनी ने निवेश को को 100% से अधिक का रिटर्न बनाकर दे चुकी है और पिछले 5 सालों में इस माइक्रो कैप कंपनी ने लगभग 1100 परसेंटेज का बंपर रिटर्न अपने निवेश को। और यह कंपनी एक फाइनेंशियल सेक्टर से रिलेटेड है।

फाइनेंस सेक्टर की यह माइक्रो कैंप कंपनी जिसका नाम है। एआरसी फाइनेंस लिमिटेड (ARC Finance Limited )

Best undervalue stock 70 पर ट्रेड करने वाला undervalue stock जा सकता है ₹100 के ऊपर

ARC Finance Limited

यह कंपनी बेसिकली फाइनेंस सेगमेंट से काम करती है और आज के समय में लोन और एडवांस देने का काम करती है। और मैं आपको बता दूं यह फाइनेंस कंपनी का फंडामेंटल काफी स्ट्रॉन्ग है।

ARC Finance Limited न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार कंपनी की सेल्स ग्रोथ तो देखी जाए तो पिछले 5 सालों की सेल्स ग्रोथ 14% है। और पिछले 5 सालों की प्रॉफिट ग्रोथ की बात की जाए तो 19 परसेंटेज की है।

Best penny stocks रेलवे की तरफ से मिला बड़ा ऑर्डर ₹4 पर ट्रेड करने वाली इस कंपनी को ।

penny stock company

मैं आपको बता दूं यह जो माइक्रो कैप कंपनी आने वाले टाइम में अपने निवेशकों को एक अच्छा रिटर्न बनाकर दे सकती है। एवं यह कंपनी बिजनेस में लगातार ग्रोथ करते हुए नजर आ रही है। किस प्रकार मुझे लगता है यह कंपनी लॉन्ग टर्म में हजारों का रिटर्न देने का पोटेंशियल कंपनी में नजर आया है पर निवेशक खुद अपनी रिसर्च करके निवेश कर सकते हैं। मैं आपको बता देता हूं penny stock मैं निवेश करना एक रिस्क रहता है। Example penny stock company मैं पैसा बढ़ता है तो इसमें पैसा डूबता भी है। तो मेरी सलाह के अनुसार सोच समझ कर निवेश करें यह आर्टिकल केवल इनफॉरमेशन के लिए लिखा गया है।

Disclaimer:- शेयर बाजार में निविष्ट करना जोखिम भरा साबित हो सकता है तो आपको thetastyadventures.com पर दी गई जानकारी सिर्फ शिक्षा के उद्देश्यों से प्रदान की जाती है निवेश से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले आप अपने सलाहकार से सलाह ले।

Multi bagger drone stock price एक लाख के निवेश पर दिया 35 लाख का रिटर्न ड्रोन बनाने वाली कंपनी निवेशकों को कर रही लगातार मालामाल फिर से शुरू हुई ज़ोरदार तेज़ी

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *