मकड़ी के जाल जैसे कपड़े पहनी एक्ट्रेस की बोल्डनेस

'50 शेड्स ऑफ ग्रे' फेम्ड एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन नई मूवी 'मैडम वेब' में सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दे रही हैं। इसे लोगों के लिए रिलीज करने से पहले स्पेशल प्रीमियर ऑर्गनाइज किया गया था। रेड कार्पेट पर डकोटा को ऐसे कपड़ों में देखा गया, जिन पर नजर पड़ते ही न जाने कितने लोगों की इमेजिनेशन वाइल्ड दौड़ने लगी।

'50 शेड्स ऑफ ग्रे' से दुनियाभर में फेम पाने वाली अदाकारा डकोटा जॉनसन की नई फिल्म 'मैडम वेब' को भले ही कुछ खास रिव्यू न मिल रहे हों, लेकिन उनके प्रीमियर लुक को दुनियाभर से प्यार मिल रहा है।

डकोटा ने इटैलियन लग्जरी लेबल गुची का फ्लोर लेंथ गाउन पहना था। इस स्लिम फिट आउटफिट को उनके लिए कस्टम तरीके से तैयार किया गया था। प्लंजिंग नेकलाइन और स्पगैटी स्ट्रैप्स गाउन में मेटल के गुची लिंक्स और ब्लैक मेश का इस्तेमाल किया गया था। शीयर ड्रेस के अंदर डकोटा ने स्किन टोन से मैच करता लियोटार्ड पहना हुआ था।

लग्जरी लेबल का कस्टम गाउन पहन ढाया कहर

फ्लोरलेंथ के शीयर गाउन को दूर से देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे डकोटा ने अंदर कुछ वेअर नहीं किया है, हालांकि, ऐसा था नहीं। ऊपर से कैमरे के सामने अदाकारा ने तरह-तरह के पोज देते हुए लोगों को टीज करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। डकोटा ने अपने सेंशुअल लुक को हाई हील्स, चोकर नेकपीस, नैचरल टोन मेकअप और खुले बालों के साथ राउंड ऑफ किया था।

पोज मार-मारकर किया दिल को टीज

से डकोटा का ये लुक भी कम कातिलाना नहीं था। फायरी रेड कलर के फ्लोरलेंथ गाउन में अदाकारा किसी ग्रीक गॉडेस जैसी लग रही थीं। उन्होंने मैक्सिको में हुए मूवी प्रीमियर के लिए गॉरजस लुकिंग प्लीटिड गाउन वेअर किया था, जिसमें फ्रंट पर प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी।

ये फाइरी लुक भी था एकदम कातिलाना

डकोटा का गाउन ऐसा था, जो उनके सुपर स्लिम फिगर और टॉल बॉडी फ्रेम को बड़ी ही खूबसूरती से हाइलाइड कर रहा था। वहीं उनके हेयर और मेकअप, 34 साल की अदाकारा के फेस को बेहद यंग दिखा रहे थे। ये लुक यकीनन डकोटा के बेस्ट लुक्स में से एक में शुमार किया जा सकता है।

स्लिम एंड टॉल फिगर हुआ फ्लॉन्ट