अंबानी की होने वाली बहू

नीता अंबानी की होने वाली बहू ने दुल्हन बनने से पहले ही लूट लिया दिल, कर दिया कुछ ऐसा लगा ये तो अपनी सास जैसी निकली

बिजनेसमेन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर एक्साइटेड इनदिनों सातवें आसमान पर है। हर कोई देखना चाहता है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में क्या-क्या होने वाला है।

यह बात सब जानते हैं कि करोड़पति घराने की बहू बनने जा रहीं राधिका खुद भी अच्छी-खासी नेट वर्थ रखती हैं। उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। दुनिया की सबसे मशहूर ब्रांड के कपड़ों से लेकर गहनों तक का उन पर शानदार कलेक्शन है।

जब दोस्त की शादी में पहुंचीं राधिका

नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट कुछ दिनों पहले अपने एक दोस्त की शादी में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

पहन डाली इस डिजाइनर की साड़ी

नो डाउट राधिका की साड़ी सिंपल और क्लासी थी ही लेकिन इसके साथ पेअर किया गया ब्लाउज हद का सेक्सी था, जो पूरी तरह से हाथ से बना था।

ब्लाउज देखा क्या?

अपने लुक में परफेक्शन जोड़ने के लिए राधिका ने अपनी इस साड़ी के साथ डायमंड से बना जड़ाऊ चोकर नेकपीस पहना था, जिसके साथ इयररिंग्स मैच की थीं। आपको बता दें राधिका अंबानी की यह वही जूलरी है, जो उन्होंने अपनी सगाई के मौके पर पहनी थी।

यूं ऐड किया लुक में परफेक्शन

राधिका ने अपनी आंखों को स्मोकी टच दिया था, जिसके साथ स्मूद चीकबोन्स काफी अट्रैक्टिव लगीं। वहीं उन्होंने हाथ में फ्रेंच लग्जरी ब्रांड हर्मिस का केली मिनी एलीगेटर बैग लिया हुआ था, जिसकी कीमत लगभग 67 लाख है।