अंबानी के छोटे बेटे की शादी: जामनगर में कैसे दिखेंगे धोनी से लेकर इवांका ट्रंप, AI ने बना दीं तस्वीरें

गुजरात के जामनगर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका के प्री-बेडिंग फंक्शन की तैयारियां जोरों पर हैं। देश-दुनिया के बड़े सेलेब्रिटी इसमें शामिल होने जा रहे हैं। वैसे कार्यक्रम से पहले ही AI ने कुछ आमंत्रित मेहमानों की एकदम पारंपरिक कपड़ों में ऐसी तस्वीरें तैयार कीं, जो पूरी तरह से कमाल हैं।

आमिर खान को जब भारतीय कपड़ों में दिखाने का प्रॉम्प्ट हमने एआई को दिया, तो उसने उन्हें इस सुनहरे वर्क वाली क्रिस्प वाइट बंद गला जैकेट और पजामे में दिखाया।

क्रिस्प वाइट बंद गला जैकेट में आमिर खान

एआई को जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की पारंपरिक परिधानों में तस्वीर तैयार करने को कहा गया, तो जो रिजल्ट सामने आए, उनमें ये जोड़ा एकदम शाही लगा। वाइट बेस और गोल्डन एम्ब्रॉइडरी के कपड़ों में ये इमेज एकदम कमाल की बनकर आई।

अभी-ऐश का रॉयल टच वाला इंडियन लुक

बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को एआई ने ब्लू शेरवानी में यूं तैयार दिखाया।

अमिताभ का ब्लू शेरवानी लुक

एआई को जो भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक और उनकी पत्नी की तस्वीर बनाने का प्रॉम्प्ट दिया गया, तो उसने उन्हें रेड एंड गोल्डन टोन

भूटान नरेश और उनकी पत्नी का देसी लुक

आपने बिल गेट्स को शायद ही कभी इंडियन लुक में देखा गया होगा। लेकिन एआई ने उन्हें भी रेड शेरवानी और लेयर्ड नेकपीस पहनाकर एकदम देसी लुक में तैयार कर दिया।

बिल गेट्स को भी देख लें देसी कपड़ों में

एआई ने महेंद्र सिंह धोनी की नीले रंग के जैकेट सेट में तस्वीर तैयार की। इसमें भी क्रिकेटर हमेशा की तरह ही हैंडसम नजर आए।

धोनी का एकदम हैंडसम वाला लुक

इवांका ट्रंप की तस्वीर तैयार करने का कमांड जब एआई को मिला, तो उसने उन्हें नीले रंग के इस खूबसूरत लहंगा-चोली सेट में तैयार करके दिखाया।

इवांका ट्रंप का लहंगा-चोली लुक

एआई ने जब क्लॉस की तस्वीर तैयार की, तो उसने उन्हें न सिर्फ नीली शेरवानी, पारंपरिक टोपी और हार पहनाया, बल्कि फूलों की माला भी लुक में जोड़ी।

क्लॉस दिखे शेरवानी और फूलों की माला में

माधुरी का धक-धक गर्ल वाला लुक माधुरी दीक्षित की एआई ने प्लीटिड लहंगा सेट और चोकर नेकपीस सेट में इतनी खूबसूरत तस्वीर तैयार की कि उनका धक-धक गर्ल का निकनेम

माधुरी का धक-धक गर्ल वाला लुक

मार्क जकरबर्ग को आमतौर पर कैजुअल्स में ही देखा जाता है। ऐसे में जब एआई को उन्हें इंडियन कपड़ों में तैयार करने को कहा गया, तो उसने फेसबुक हेड को पेस्टल कपड़ों में कुछ यूं रेडी करके दिखाया।

जकरबर्ग का पेस्टल कलर वाला इंडियन अटायर

रजनीकांत की इमेज तैयार करते हुए एआई ने उन्हें सफेद रंग की सुनहरी एम्ब्रॉइडरी से सजी शेरवानी और कुर्ता पहनाया। इसके साथ ही लुक में उनके चिर-परिचित शेड्स भी एडिड दिखे।

डिजाइनर शेरवानी में थलाइवा

हॉलीवुड की पॉप स्टार अगर अंबानी के फंक्शन में भारतीय लहंगा पहनकर पहुंचीं, तो कैसी लगेंगी? इसे आप एआई की इस पिक में देख सकते हैं।

रिहाना को भी देख लें देसी अवतार में

रोहित शर्मा अगर एकदम देसी लुक में मेहमान बनकर पहुंचे तो? इसी इमेजिनेशन पर काम करते हुए एआई ने उनकी ये शेरवानी वाली तस्वीर तैयार की।vv

माइक्रो एम्ब्रॉइडरी से सजी शेरवानी में रोहित शर्मा

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को एआई ने सफेद शेरवानी लुक में तैयार किया। ये इमेज एकदम रियलिस्टिक दिखाई दी

सचिन की एआई ने बनाई ये तस्वीर

पारंपरिक कपड़ों की बात आए, तो सलमान खान आमतौर पर कुर्ता-पजामा में दिखाई देते हैं। लेकिन एआई ने जब उनकी तस्वीर तैयार की, तो उसने उन्हें इस खूबसूरत शेरवानी में दिखाया।

सलमान खान को एआई ने कुछ यूं दिखाया

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख को एआई ने शादी के कार्यक्रम के लिए फिरोजी रंग के इन पारंपरिक कपड़ों में तैयार दिखाया।

किंग खान को एआई ने फिरोजी कपड़ों में किया तैयार

सुंदर पिचाई ज्यादातर फॉर्मल वेअर में दिखते हैं, लेकिन एआई ने उनकी तस्वीर को भारतीय कपड़े पहना दिए, तो वो कुछ ऐसे नजर आए।

सुंदर पिचाई को कभी न देखा होगा ऐसे